चुनाव पर चर्चा में शामिल हुए जिला प्रभारी मंत्री,जनपद में शामिल हो धीरखेड़ा , ई- बस की सुविधा सहित अन्य बिन्दुओं पर सौंपा मांग पत्र

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

जिला प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व पर मतदान कर मजबूत सरकार में अपनी भागेदारी निभाएं।

मंत्री यहां राजमहल बैंक्विट हॉल चेंबर ऑफ चंडी रोड पर अग्रवाल महासभा हापुड़, संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल, स्वाधीनता संग्राम शहीद स्मारक समिति एवं हापुड़ वनस्पति एवं ऑयल ट्रेडर्स एसोसियेशन की एक मीटिंग चुनाव पर चर्चा को सम्बोधित कर रहे थे।

बैठक में व्यापारियों व बुद्धिजीवी ने लोकसभा के महा पर्व पर दिनांक 26 अप्रैल को मतदान में अधिक से अधिक भाग लेने के लिए प्रेरित किया और संकल्प लिया कि अपने आसपास मोहल्ले या मिलने वालों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की जाएगी।

संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित कुमार छावनी वालों ने एक ज्ञापन मंत्री जी को सोपा जिसमें सांसद निधि के पैसे का वितरण हापुड़ विधानसभा के लिए अधिक से अधिक किया जाए । धीरखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया को हापुड़ जनपद में शामिल किया जाए। धीर खेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया में सड़कों व नालियों का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर किया जाए ।

उन्होंने कहा कि हापुड़ के लिए दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद पिलखुवा से हापुड़ व गढ़ के लिए ई बस की सुविधा व्यापारियों एवम छात्र छात्राओं के लिए होनी चाहिए।जी एस टी मै सरलीकरण किया जाए।अग्रवाल महासभा हापुड़ ने कम्युनिटी सेंटर में अग्रसेन धाम बनाने हेतु भूमि ली है ।भूमि व भवन के लिए सांसद निधि से आर्थिक सहयोग राशि प्रदान की जाए।

Exit mobile version