fbpx
BabugarhGarhHapurPilkhuwa

चुनाव से दो दिन पहले बंद होंगी शराब दुकानें हापुड़ की चार सीटों पर 11 मई को होगा मतदान,

हापुड़ डीएम ने नगर निकाय चुनाव में किसी तरह की अफरातफरी न हो, इसके लिए प्लान तैयार किया है. आगामी 11 मई को होने वाले मतदान से 48 घंटे पहले यानी 9 मई को शाम 6 बजे से मतदान समाप्त होने तक जिले की सभी शराब दुकानों को बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. जबकि मतगणना 13 मई को होगी। ऐसे में 12 मई की रात 12 बजे से 13 मई की रात 12 बजे तक शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी.

जिले की 3 नगर निगम सीटों हापुड़, गढ़, पिलखुवा व नगर पंचायत बाबूगढ़ पर 11 मई को मतदान होगा. जबकि 13 मई को नवीन मंडी, गढ़ रोड, हापुड़ में मतगणना होगी. मतदान और मतगणना में किसी तरह का व्यवधान और अव्यवस्था न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की योजना बनाई है.

डीएम प्रेरणा शर्मा ने कहा कि मतदान व मतगणना के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी न हो, इसके लिए 11 मई को मतगणना के 48 घंटे पहले यानी नौ मई की शाम छह बजे से मतदान समाप्त होने तक सभी देशी, विदेशी, बीयर, भांग और ताड़ी आदि की खरीदारी की दुकानें बंद रहेंगी। उन्होंने बताया कि चारों सीटों पर मतगणना 13 मई को होगी।

मतगणना के शांतिपूर्ण संपन्न होने को लेकर जिले की सभी शराब दुकानें 12 मई की शाम 6 बजे से 13 मई की रात 12 बजे तक बंद रहेंगी. अगर कोई दुकानदार आदेश के बाद भी अपनी दुकान खोलता है या शराब बेचते पाया जाता है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page